ब्लॉकचैन आधारित भांग कंपनियों का निर्माण करके उद्योग के भविष्य को परिभाषित करना

ब्लॉकचैन आधारित भांग कंपनियों का निर्माण करके उद्योग के भविष्य को परिभाषित करना



ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के व्यापक उपयोग के मामले और क्रिप्टोकरेंसी आज वायरल हो रहे हैं। यह ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी, क्रिप्टोकरेंसी और इसकी सेवाओं की ट्रेन पर हॉप करने के लिए बुद्धिमान है; और साथ चलो। हालांकि, यह इसके बारे में गहराई से ज्ञान के बिना आशा करने के लिए कुछ नहीं है। जब कोई चीज क्रोध में होती है, तो सबसे अच्छा विकल्प यह है कि आप जुड़ने से पहले उसे समझ लें। इसलिए, निम्नलिखित प्रश्नों को पूछना बहुत तर्कसंगत है: बिल्कुल क्या यह असाधारण ब्लॉकचैन आधारित प्लेटफॉर्म है जिसे CannaCor Platform कहा जाता है, सभी के बारे में? यह कैसे काम करता है? कनॉट प्लेटफॉर्म से लाभ पाने के लिए मैं, मित्र, संगठन क्या खड़े हैं? क्या यह दूसरों से अलग है? आदि यह लेख CannaCor प्लेटफार्म के बारे में उपरोक्त सभी सवालों के जवाब देगा; पढ़ते रहिये।

CannaCor ब्लॉकचेन कॉरपोरेशन के साथ मिलकर एक कंपनी है जो चिकित्सा भांग उद्योग में समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है और उत्कृष्ट गुणवत्ता और मात्रा के निरंतर फसल विकास को सुनिश्चित करने के लिए वास्तविक दुनिया ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी समाधान को लागू करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। यह भांग की फसल की खेती के जीवन चक्र को सुव्यवस्थित करने और उत्पाद की ट्रेस क्षमता को बढ़ाने के लिए आपूर्ति श्रृंखला समाधान प्रदान करने की इच्छा रखता है।

CannaCor और Blockchain Corporation टीम मेडिकल भांग उत्पादन जीवन चक्र का प्रबंधन करने और आपूर्ति श्रृंखला का प्रबंधन करने के लिए ब्लॉकचेन और हाइपरलेगर प्रौद्योगिकियों के संयोजन के शुरुआती दत्तक और कार्यान्वयनकर्ता के रूप में खुद को स्थिति के अनुसार करेगी। प्रमुख फोकस क्षेत्र खेती जीवन चक्र प्रबंधन और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन हैं।

CannaCor (Pty) Ltd 2011 के कंपनी अधिनियम के तहत लेसोथो साम्राज्य में पंजीकरण संख्या 65263 और TIN नंबर 200084029-4 के साथ एक निगमित कंपनी है ।
CanCCor को प्रतिबंधित ड्रग ऑपरेटर के रूप में लाइसेंस दिया गया है : लाइसेंस ड्रग एब्यूज एक्ट 2008 की धारा 12 के तहत लाइसेंस नंबर 02 / D022 / 06-2019 के साथ दिया गया है।
कैनरा ने बेरिया, लेसोथो में 50 000m2 भूमि प्राप्त की है , जिसमें से 30 000m2 को कैनबिस के ग्रीनहाउस या इनडोर खेती के लिए अनुमति है।



CannaCor विजन
CannaCor का विज़न लेसोथो में चिकित्सा भांग की खेती के लिए सबसे आगे है। हमारा ध्यान स्थायी उत्पादन सुविधाओं को लागू करना है और पारदर्शिता, अपरिवर्तनीयता और वास्तविक जीवन पर नज़र रखने को सुनिश्चित करने के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों के चयन के साथ हमारे सभी प्रबंधन प्रणालियों को एकीकृत करते हुए एक एक्वापोनिक्स उत्पादन संयंत्र के साथ हमारे नेतृत्व का विस्तार करना है।
कैनाकोर मिशन

CannaCor का मिशन दैनिक रूप से अनुभवी वैज्ञानिकों, ब्लॉकचैन डेवलपर्स, फार्मासिस्टों और इंजीनियरों के एक समूह के साथ काम करना है, जिसमें पर्यावरणीय रूप से टिकाऊ उच्च गुणवत्ता वाली भांग उत्पादों पर शोध और वितरण करके हमारी कंपनी को बेहतर बनाने का लक्ष्य है।
CannaCor तुलना तालिका

नीचे दी गई तालिका से पता चलता है कि CannCor की तुलना अन्य मौजूदा कैनबिस ब्लॉकचैन संचालित प्लेटफार्मों से नहीं की जा सकती है। यह सभी वर्गों में उन्हें पार कर गया है, और यह खाका के आधार पर dacades के लिए शीर्ष पर रहेगा।



कैनकॉर कैनबिस कल्टीवेशन साइकल मैनेजमेंट
ब्लॉकचैन और अनुप्रयोगों का उपयोग कच्चे माल को स्वीकार करने, उत्पाद के निर्माण, गुणवत्ता के लिए परीक्षण, शिपिंग के लिए पैकेज और वितरण के लिए अनुसूची के लिए आवश्यक गतिविधियों के समन्वय के लिए किया जाएगा। CannaCor का उद्देश्य हमारे उत्पादों की गुणवत्ता, उत्पादन उत्पादन और श्रमिक उत्पादकता को मापना और पकड़ना है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उद्यम ऐसे उत्पाद बनाता है जो गुणवत्ता मानकों को पूरा करते हैं।

CannaCor कैनबिस आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन

आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के लिए CannaCor उत्पादों का संपूर्ण उत्पादन प्रवाह सौंपना है - बीज रोपण से शुरू होकर उपभोक्ता तक अंतिम उत्पाद पहुंचाना। इस कार्य को पूरा करने के लिए, CanCCor प्रक्रियाओं का एक नेटवर्क तैयार करेगा जो उत्पाद को कच्चे माल के आपूर्तिकर्ताओं से संगठनों तक ले जाता है जो उपयोगकर्ताओं के साथ सीधे व्यवहार करते हैं।

विनियामक और अनुपालन प्रबंधन
नियामकों को एक मेडिकल कैनबिस कल्टीवेटर के व्यवसाय के बारे में विस्तृत जानकारी की आवश्यकता होती है: जहां से उत्पाद आता है, किसी भी परीक्षण के परिणाम, किए गए निर्दिष्ट राशि, और वितरण। हमारा उद्देश्य आपूर्ति श्रृंखला में जानकारी की निगरानी और सभी नियमों के अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए समर्थन प्रक्रियाओं को स्थापित करना है

CannaCor टोकन तकनीकी जानकारी, आवंटन और वितरण
Ico सूचना और सिक्का आवंटन



फंड का आवंटन



CannaCor सिक्का बायबैक और बर्न
Alloc CannaCor (Pty) लिमिटेड 10 वर्षों की अवधि में एक वर्ष में दो बार CANNACOR सिक्के वापस खरीदने के लिए अपने शुद्ध लाभ का 12% आवंटित करेगा।
खरीदे गए सिक्कों का Ø 100% बायबैक के तुरंत बाद जला / नष्ट कर दिया जाएगा।
Ø यह कनॉट क्रिप्टोक्यूरेंसी के स्थिर विकास को बनाए रखेगा
C CannaCor cryptocurrency की प्रारंभिक आपूर्ति में कमी
Vol और कम अस्थिरता के साथ मूल्य का एक स्थिर स्टोर बनाएं।
लक्ष्य है कि क्रिप्टोक्यूरेंसी मूल्य को बढ़ाया जाए और कैनबिस उद्योग में सिक्का को बड़े पैमाने पर अपनाया जाए।

CannaCor सिक्का की विशेषताएं

स्थिर मूल्य

सुरक्षित सीमा पार से लेन-देन

अन्य क्रिप्टोकरेंसी की सभी आकर्षक सुविधाओं को बनाए रखते हुए, कैनकॉर सिक्का एक स्थिर मूल्य और कम अस्थिरता के साथ एक क्रिप्टोकरेंसी बनने की क्षमता रखता है।
CannaCor का सिक्का, आपूर्तिकर्ताओं और ग्राहकों के बीच सरल और सुरक्षित लेनदेन सुनिश्चित करने के लिए एक प्रभावी वाहन है।
CannaCor प्रोजेक्ट ब्लूप्रिंट




CannaCor प्लेटफार्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए, निम्नलिखित पर जाएँ:

Komentar

Postingan populer dari blog ini

SESSIA - SOCIAL NETWORK & CASHBACK SYSTEM BASED ON BLOCKCHAIN

Make money playing home games with Revomon

CODEO